फुटबॉल टूर्नामेंट में बड़ौली चंदीला टीम रही प्रथम

पलवल। गांव बड़ौली में काशीगर खेल एकेडमी द्वारा बुधवार को फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट में विभिन्न जिले के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। खेलों का शुभारंभ श्यामवीर चेयरमैन ने करवाया। संयोजन सोनू पंडित ने किया।

इस अवसर पर फरीदाबाद के बड़ौली चंदीला गांव की टीम ने प्रथम स्थान हासिल किया, जबकि अटाली की टीम द्वितीय रही। टूर्नामेंट में बेस्ट खिलाड़ी का खिताब मोहित बड़ौली को मिला, जबकि मैन ऑफ द मैच मनीष अटाली रहे। 


इस अवसर पर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के जिला प्रधान सतवीर पटेल ने कहा कि खेल प्रतियोगिताओं से ग्रामीण आंचल में छिपी प्रतिभा बाहर आती है। गांवों में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, केवल उन्हें तराशने की जरूरत है। आज के आयोजन में खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा से दर्शकों का मन मोह लिया। इस अवसर पर मंच संचालन धनसिंह मास्टर ने किया।

विजेता टीम को अतिथियों द्वारा सम्मानित किया। प्रथम टीम को 15 हजार रुपये व द्वितीय टीम को 11 हजार रुपये से पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर पूर्व जिला पार्षद हरीश बैंसला, गजराज, करतार बैंसला, धूका पहलवान, ऊधम सिंह बैंसला, रतन सिंह मैंबर, मिंटी मुख्य रूप से मौजूद थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *